मारवाड़ी व्यूज – डिजिटल न्यूज़ वेबसाइट के लिए आचार संहिता (Code of Ethics)

हम मारवाड़ी व्यूज वेबसाइट के लिए सत्य, विश्वसनीयता, और पेशेवरता की महत्वपूर्णता को समझते हैं। हम अपने पाठकों को सटीक, विश्वसनीय और निष्पक्ष समाचार प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे न्यूज़ पोर्टल के लिए निम्नलिखित आचार संहिता के पालन का प्रतिज्ञान करते हैं:

  1. सत्यापन और सत्यता:
    हम सत्यापन और सत्यता का पूर्ण ध्यान रखते हैं और प्रकाशित समाचारों की विश्वसनीयता की पुष्टि के लिए सटीक और प्रामाणिक स्रोतों का उपयोग करते हैं। हम किसी भी समय गलत या असत्य जानकारी को प्रकाशित नहीं करते हैं और त्रुटियों को सुधारने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  2. विशेषज्ञता और निष्पक्षता:
    हम विषयों में विशेषज्ञता का पूर्ण ध्यान रखते हैं और समाचार प्रकटन के दौरान निष्पक्षता के सिद्धांत का पालन करते हैं। हम किसी भी समय भ्रामक भाषा, अयोग्य संबंध, या राजनीतिक पक्षपात का समर्थन नहीं करते हैं और समाचारों की विश्वसनीयता और प्रामाणिकता पर पूरा ध्यान देते हैं।
  3. निजता और गोपनीयता:
    हम निजता का आदर्श कायम रखते हैं और सूचना गोपनीय रखने के लिए संबंधित कानूनों और नियमों का पालन करते हैं। हम व्यक्तिगत जानकारी का समर्थन नहीं करते हैं और पाठकों की पहचान के बिना किसी भी संबंधित जानकारी का उदयन नहीं करते हैं।
  4. संपादकीय नियंत्रण:
    हमारे संपादकीय टीम विश्वसनीय और निष्पक्ष समाचार प्रदान करने के लिए सक्रिय रूप से काम करती है। हम राजनीतिक दबाव और विज्ञापनीय हस्तक्षेप से दूर रहते हैं और समाचारों की संपादनीयता को पुनर्निरीक्षण के लिए प्रतिबद्ध हैं।
  1. नकली और अवैध सामग्री का निषेध:
    हम नकली और अवैध सामग्री का पूर्ण निषेध करते हैं और समाचार प्रकटन के लिए विधि और कानून का पालन करते हैं। हम संपादकीय नीतियों का पालन करके और स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय नियमों का समर्थन करके सटीक और विश्वसनीय समाचार प्रदान करने का प्रतिज्ञान करते हैं।
  2. समाचार प्रकटन में ज़िम्मेदारी:
    हम अपने पाठकों के साथ जिम्मेदारीपूर्वक संवाद स्थापित करते हैं और समाचार प्रकटन के लिए प्राथमिकता से प्रदान करते हैं। हम समाचारों के लिए किसी भी प्रकार के प्रतिबंध या सीमा का पालन नहीं करते हैं और पाठकों की प्रतिक्रियाओं का सम्मान करते हैं।

यदि आपके पास हमारे नियमों और आचार संहिता के संबंध में कोई सुझाव या अन्य प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें। हम आपके साथ जुड़े रहने के लिए धन्यवाद देते हैं और न्यूज़ प्रकटन में ईमानदार और जिम्मेदार रहने का प्रतिज्ञान करते हैं।

Update Contents
Marwadi Views We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications