मारवाड़ी व्यूज – हमारे बारे में

मारवाड़ी व्यूज एक प्रमुख न्यूज़ पोर्टल है जो राजस्थान के जालौर जिले की सटीक और विश्वसनीय ख़बरों को प्रस्तुत करता है। हमारा मुख्य लक्ष्य राजस्थान के लोगों को राजस्थानी और मारवाड़ी भाषा में ताज़ा और विश्वसनीय समाचार प्रदान करना है।

हमारा उद्देश्य राजस्थान राज्य के अधिवासियों, जालौर जिले के नागरिकों, और विभिन्न क्षेत्रों के लोगों को उनके आस-पास के सभी घटनाक्रमों, राजनीतिक विकास, खेल, संस्कृति, कला, व्यापार, शिक्षा, स्वास्थ्य, विज्ञान, और तकनीक से अवगत कराना है।

हम विश्वसनीयता, पेशेवरता, और सत्यापन का पूर्ण ध्यान रखते हैं और न्यूज़ प्रकटन के दौरान निष्पक्षता के सिद्धांत का पालन करते हैं। हम विभिन्न स्रोतों से समाचार प्राप्त करते हैं और उन्हें सत्यापित करने के बाद ही वेबसाइट पर प्रकाशित करते हैं। हम संपादकीय नीतियों का पालन करते हैं और राजस्थान के नागरिकों को समाचारों और ख़बरों का विवरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हमारी टीम विशेषज्ञता और निष्पक्षता का पूर्ण ध्यान रखती है, जिससे हम अपने पाठकों को सटीक और विश्वसनीय समाचार प्रदान कर सकें। हम एक ऐसे मंच के रूप में काम करने का गर्व महसूस करते हैं जो राजस्थान की आवाज़ को सुनता है और उन्हें सकारात्मक रूप से प्रभावित करता है।

हमारा लक्ष्य राजस्थान के सभी विभागों, समूहों, संगठनों, और लोगों को एक साथ आने का माध्यम प्रदान करना है और उन्हें राजस्थान की प्रगति और समृद्धि में सहायता करना है। हम राजस्थान के समाचारों, विचारों, और विकास के मामलों को बेहतर ढंग से प्रसारित करने में संलग्न हैं।

यदि आपके पास हमारे बारे में कोई सवाल या सुझाव है, तो कृपया हमें संपर्क करें। हम आपके सुझाव और प्रतिक्रिया का सम्मान करते हैं और हमेशा बेहतरी की दिशा में प्रयास करते हैं।

उद्देश्य

इस डिजीटल चैनल बनाने का मुख्य उद्देश्य सिर्फ राजस्थानी भाषा को बढ़ावा देना एवं क्षैत्रीय भाषाओं के प्रति आम जनता में प्रेम जगाना है। वर्तमान में धीरे-धीरे राजस्थानी भाषा लुप्त होती जा रही देख मैंने यह डिजीटल चैनल ” मारवाड़ी व्यूज” का शुभारंभ किया जिसमें राजस्थान के समस्त जिलों से आमजन का अधिकाधिक सहयोग मिला व आम जनता की सार्वजनिक समस्याओं को चैनल के माध्यम से सरकार तक पहुँचाने में विशेष सहयोग मिला जिससे काफी हद तक आम जन की समस्याओं का निस्तारण होते देख मुझे और अधिक सकारात्मक ऊर्जा मिली। इसी क्रम में हमने विशेष रूप से शहर व गांवों में जाकर असहाय परिवारों को खोजकर उनको सरकारी योजनाओं व भामाशाहों द्वारा विशेष सहयोग देकर उन्हें अपना हक दिलवाया।

धन्यवाद, आपका समर्थन हमारे लिए महत्वपूर्ण है।

Update Contents
Marwadi Views We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications