वैभव ने आज रेवदर के मंदिरों में किए दर्शन, जनसंवाद भी किया

1 Min Read
WhatsApp Image 2024 03 26 at 6.12.58 PM 1

जालोर लोकसक्षा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत मंगलवार को रेवदर दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के विभिन्न मंदिरों में देवदर्शन किए और संतजनों से आशीर्वाद लिया। उन्होंने विभिन्न स्थानों पर प्रबुद्धजनों और स्थानीयजनों से भी संवाद किया।

WhatsApp Image 2024 03 26 at 6.13.00 PM

इस दौरान वैभव मगरीवाड़ा के श्री बाण माता मंदिर पहुंचे और माता के दर्शन किए। उन्होंने कुसुमा स्थित राम मंदिर में दर्शन कर महंत मिशनाथ जी से आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके अलावा उन्होंने जतावाड़ा के हनुमान मंदिर, सारणेश्वर महाकाल मंदिर और महालक्ष्मी मंदिर में भी दर्शनलाभ लिया। वैभव ने इस दौरान महाराज कैलाश गिरी और विजययोगी जी महाराज से भी जीत का आशीर्वाद प्राप्त किया।

WhatsApp Image 2024 03 26 at 6.12.59 PM

वैभव मंडार में शिवराज सिंह के घर पहुंचे और
उनसे मुलाकात की।

  • वैभव ने रेवदर दौरे के प्रबुद्वजनों से जालोर लोकसभा क्षेत्र सहित विभिन्न स्थानीय मुद्दों पर जनसंवाद भी किया। वैभव ने कहा कि वे जालोर, सांचोर, सिरोही तीनों ही जिलों के विकास के लिए समर्पित हैं और क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को दूर करने के लिए संकल्पित हैं।

Share This Article
By Marwadi Views Digital News & Media Group
Follow:
राजस्थान का एक मात्र लोकल मारवाङी चैनल जिस पर हर खबर सकारात्मक एवं जनहित समस्याओ के साथ साथ शहरी मुद्दै की हर छोटी बङी खबर से आम जनता को रूबरू करना हमारा मुख्य उद्धैश्य है एवं स्थानीय भाषा को बङे स्तर तक पहुचाना सहित राजस्थानी भाषा को मान्यता दिलाना