जालोर में प्रथम इंटीरियर शोरूम का उद्घाटन एक ऐतिहासिक क्षण है आधुनिक और सुंदर इंटीरियर डिजाइन उपलब्ध कराएगा।

3 Min Read

Advertising

WhatsApp Image 2023 09 25 at 7.55.28 PM

जालोर, 25 सितंबर 2023: जालोर शहर में भीनमाल रोड ग्रवीत टॉवर में सोमवार को प्रथम इंटीरियर शोरूम का उद्घाटन किया गया। इस अवसर पर श्री १००७ रणछोड़भारती जी महाराज पीपलेश्वर महादेव मठ लेटा 1008 श्री प्रेम नाथजी महाराज और आनन्दनाथ जी महाराज भेरुनाथजी का अखाड़ा जालोर के सानिध्य में हुआ।

  • उद्घाटन समारोह में ग्रेनाइट एसोसिएशन अध्यक्ष राजुजी चौधरी, रूपराज राजपुरोहित शिवशेना जिला प्रमुख (UBT), ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष शिवजी खीचड़, समाजसेवी श्रवण सिंह नारनाडी, उद्यमी अंकुर जी माथुर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे।
Graphic1 1
  • मुख्य अतिथि अंकुर जी माथुर ने कहा कि जालोर में प्रथम इंटीरियर शोरूम का उद्घाटन एक ऐतिहासिक क्षण है। यह शोरूम जालोर के लोगों को घरों और कार्यालयों के लिए आधुनिक और सुंदर इंटीरियर डिजाइन उपलब्ध कराएगा।
  • शोरूम के मालिक ने बताया कि शोरूम में घरों और कार्यालयों के लिए सभी प्रकार के इंटीरियर डिजाइन उपलब्ध हैं। शोरूम में अनुभवी इंटीरियर डिजाइनर मौजूद हैं जो ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार डिजाइन तैयार करेंगे।
  • इस अवसर पर शोरूम के मालिक ने सभी अतिथियों का धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि वह अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम गुणवत्ता के इंटीरियर डिजाइन प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
WhatsApp Image 2023 09 25 at 7.55.27 PM

मुख्य अतिथि के भाषण

मुख्य अतिथि अंकुर जी माथुर ने अपने भाषण में कहा कि जालोर एक प्राचीन और ऐतिहासिक शहर है। यह शहर अपनी समृद्ध संस्कृति और परंपराओं के लिए जाना जाता है।

Backup of Backup of city 3

उन्होंने कहा कि जालोर में प्रथम इंटीरियर शोरूम का उद्घाटन एक ऐतिहासिक क्षण है। यह शोरूम जालोर के लोगों को घरों और कार्यालयों के लिए आधुनिक और सुंदर इंटीरियर डिजाइन उपलब्ध कराएगा।

उन्होंने कहा कि यह शोरूम जालोर की अर्थव्यवस्था को भी बढ़ावा देगा। यह शोरूम स्थानीय लोगों को रोजगार के अवसर प्रदान करेगा।

OM DAHIYA 8003064916

उन्होंने शोरूम के मालिक को उनकी पहल के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि यह शोरूम जालोर के लोगों के लिए एक सफलता बनेगा

WhatsApp Image 2023 09 25 at 7.58.36 PM

उन्होंने शोरूम के मालिक को उनकी पहल के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि यह शोरूम जालोर के लोगों के लिए एक सफलता बनेगा।

Share This Article
By Marwadi Views Digital News & Media Group
Follow:
राजस्थान का एक मात्र लोकल मारवाङी चैनल जिस पर हर खबर सकारात्मक एवं जनहित समस्याओ के साथ साथ शहरी मुद्दै की हर छोटी बङी खबर से आम जनता को रूबरू करना हमारा मुख्य उद्धैश्य है एवं स्थानीय भाषा को बङे स्तर तक पहुचाना सहित राजस्थानी भाषा को मान्यता दिलाना