WhatsApp Image 2024 06 05 at 1.01.08 PM

जालौर के खिलाड़ियों का ताइक्वांडो प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन, पांच पदक प्राप्त

2 Min Read

सीकर में आयोजित राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में जालौर के खिलाड़ियों ने उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए कुल पांच पदक हासिल किए। कोच प्रीतम सिंह राठौड़ ने बताया कि इस प्रतियोगिता में जालौर की छह खिलाड़ियों ने भाग लिया और उन्होंने एक स्वर्ण, दो रजत तथा दो कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम रोशन किया।

पदक विजेता खिलाड़ी:

  • स्वर्ण पदक विजेता: सुनाक्षी सोलंकी, पुत्री ओमप्रकाश सोलंकी
  • रजत पदक विजेता:
  • गरिमा जाट, पुत्री हरफूल जाट
  • सोनाक्षी शर्मा, पुत्री शैलेश शर्मा
  • कांस्य पदक विजेता:
  • आराध्या संदेश, पुत्री दिनेश कुमार
  • आदित्य शर्मा, पुत्र चंद्रप्रकाश शर्मा
  • आदित्य राजपुरोहित
WhatsApp Image 2024 06 05 at 1.01.07 PM

सभी खिलाड़ियों ने अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से जालौर का मान बढ़ाया है। इस उपलब्धि पर राजस्थान सचिव शाहज़ाद खान और भानु प्रताप सिंह यादव द्वारा खिलाड़ियों को पदक पहनाकर एवं प्रशस्ति पत्र वितरित कर सम्मानित किया गया।

Editing By OM DAHIYA

स्वागत और सम्मान

प्रतियोगिता से लौटने पर जालौर पहुंचने पर सभी खिलाड़ियों का उनके अभिभावकों द्वारा माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया। इस अवसर पर विजेश कुमार, दुष्यंत राव, मुकेश कुमार, दीपिका राजपुरोहित और तनिक सकारिया भी उपस्थित रहे और उन्होंने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की।

WhatsApp Image 2024 06 05 at 1.01.08 PM

कोच का बयान

कोच प्रीतम सिंह राठौड़ ने खिलाड़ियों की मेहनत और उनके समर्पण की सराहना की। उन्होंने कहा कि यह सफलता खिलाड़ियों की कड़ी मेहनत और अनुशासन का परिणाम है। कोच ने विश्वास जताया कि भविष्य में भी ये खिलाड़ी इसी तरह अपने प्रदर्शन से जालौर का नाम रोशन करेंगे।

- विज्ञापन के लिए सम्पर्क करे -
Ad image

समापन

इस शानदार उपलब्धि पर पूरे जालौर जिले में खुशी की लहर है। सभी खिलाड़ी और उनके परिवारजन इस सफलता से गर्व महसूस कर रहे हैं और आगे भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित हैं। जालौर के इन होनहार खिलाड़ियों ने ताइक्वांडो के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई है और आने वाले समय में ये और भी ऊंचाइयों को छूएंगे।

Share This Article
By Marwadi Views Digital News & Media Group
Follow:
राजस्थान का एक मात्र लोकल मारवाङी चैनल जिस पर हर खबर सकारात्मक एवं जनहित समस्याओ के साथ साथ शहरी मुद्दै की हर छोटी बङी खबर से आम जनता को रूबरू करना हमारा मुख्य उद्धैश्य है एवं स्थानीय भाषा को बङे स्तर तक पहुचाना सहित राजस्थानी भाषा को मान्यता दिलाना
Update Contents
Marwadi Views We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications