जिला कलक्टर ने शहर स्थित कच्ची बस्तियों में विद्युत एवं पेयजल व्यवस्थाओं का लिया जायजा

कलक्टर पूजा पार्थ

2 Min Read
सुर्खिया
  • समस्या का समाधान
  • कच्ची बस्तियों के निवासियों से अवगत कराया
  • कलक्टर ने कच्ची बस्तियों के निवासियों से विद्युत एवं पेयजल आपूर्ति के संबंध में फीडबैक लिया। लोगों ने बिजली की अनियमित आपूर्ति और पानी की कमी की समस्याओं से अवगत कराया। इसके अलावा, कलक्टर ने महिलाओं को लू-तापघात से बचाव के उपाय भी बताए और उन्हें सतर्क रहने की सलाह दी।

स्थानीय समस्याओं का त्वरित समाधान

  • कलक्टर पूजा पार्थ ने मौके पर ही अधिकारियों को विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए निर्देशित किया। उन्होंने नगर परिषद जालोर के आयुक्त को बुलाकर तुरंत स्ट्रीट लाइट की समस्या का समाधान करवाया और सुनिश्चित किया कि सभी स्ट्रीट लाइटें सुचारू रूप से कार्य कर रही हों। साथ ही, उन्होंने पीएचईडी के जीएलआर (ग्राउंड लेवल रिजर्वायर) पर पानी की गुणवत्ता की जांच भी की और आवश्यक सुधारात्मक उपायों के लिए निर्देश दिए।
WhatsApp Image 2024 06 01 at 5.39.28 PM

उपस्थित अधिकारी

  • इस अवसर पर डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता पी.एस. राठौड़, पीएचईडी के अधीक्षण अभियंता आर.सी. मीना, अधिशासी अभियंता जितेन्द्र त्रिवेदी, नगर परिषद के अशोक शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। अधिकारियों ने कलक्टर के निर्देशों का पालन करते हुए विभिन्न समस्याओं के त्वरित समाधान का आश्वासन दिया।

निष्कर्ष

  • जिला कलक्टर पूजा पार्थ का यह दौरा कच्ची बस्तियों में रह रहे लोगों के लिए एक राहतभरा कदम साबित हुआ। उनके त्वरित एवं प्रभावी कार्यवाही से लोगों की विद्युत एवं पेयजल संबंधित समस्याओं का समाधान हुआ और उन्हें लू-तापघात से बचाव के उपाय भी पता चले। इस प्रकार के निरीक्षणों से प्रशासन और जनता के बीच संवाद स्थापित होता है और समस्याओं का वास्तविक समाधान संभव हो पाता है।
WhatsApp Image 2024 06 01 at 5.39.28 PM 1

Share This Article
By Marwadi Views Digital News & Media Group
Follow:
राजस्थान का एक मात्र लोकल मारवाङी चैनल जिस पर हर खबर सकारात्मक एवं जनहित समस्याओ के साथ साथ शहरी मुद्दै की हर छोटी बङी खबर से आम जनता को रूबरू करना हमारा मुख्य उद्धैश्य है एवं स्थानीय भाषा को बङे स्तर तक पहुचाना सहित राजस्थानी भाषा को मान्यता दिलाना
Update Contents
Marwadi Views We would like to show you notifications for the latest news and updates.
Dismiss
Allow Notifications